Sunday, September 8, 2024
Homeরাজ্যबच्चे का शव ले जाने को एंबुलेंस नहीं मिली, परिजनों ने जमकर...

बच्चे का शव ले जाने को एंबुलेंस नहीं मिली, परिजनों ने जमकर हंगामा किया

पंचकूला/मृणाल लाला

सेक्टर 6 सिविल हॉस्पिटल में सोमवार रात को फिर जमकर हंगामा हुआ. आरोप है कि 14 साल के बच्चे के इलाज में लापरवाही की वजह से उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद शव को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं देने पर परिजनों ने विरोध जताया. हालात ऐसे बने कि मां अपने बच्चे केशव को गोद में लेकर हॉस्पिटल के बाहर एक ऑटो में बैठी थी.

परिवार का आरोप है कि पहले  बच्चे के इलाज में लापरवाही बरती गई और बाद में जब बच्चे की मौत हो गई तो उस पर अस्पताल ने कफन तक नहीं दिया. अस्पताल ने शव को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस देने को भी मना कर दिया. मृतक बच्चे के पिता ने आरोप लगाए हैं कि उनसे इलाज और एंबुलेंस के लिए 750 रुपए मांगे गए थे, पिता ने इधर-उधर से मांग कर रकम जमा भी की, लेकिन इसके बावजूद अस्पताल ने एंबुलेंस नहीं दी.

हॉस्पिटल के बाहर बीच सड़क पर ऑटो में रखे बच्चे के शव को लेकर हंगामा हुआ तो पुलिस भी मौके पर पहुंची. काफी हंगामे के बाद एसीपी सतीश ने बच्चे के शव को हॉस्पिटल में रखवाया. परिजनों और मौके पर मौजूद लोगों से लिखित बयान देने के लिए कहा।

खबर लिखे जाने तक परिवार और मौके पर मौजूद लोग सेक्टर 6 पुलिस चौकी में कंप्लेंट दे रहे थे वहीं अस्पताल प्रबंधन की ओर से भी इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular