Friday, February 23, 2024
Homeরাজ্যपीटीआई की नौकरी जाने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार-सैनी

पीटीआई की नौकरी जाने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार-सैनी

कैथल/जोगिंदर कुंडू

कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद नायब सैनी का मानना है कि देश के लिए आर्थिक राहत पैकेज से देश के हर नागरिक की समस्या का समाधान होगा। सैनी ने कहा कि हर आदमी की समस्यायों के निदान के लिए ही इस राहत पैकेज की घोषणा की गई है, ताकि महामारी से प्रभावित लोगों की दिक्कतें दूर हो सकें. नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मनरेगा जैसी योजनाओं का बजट बढ़ाकर लोगों को आर्थिक सहायता देने का काम किया है।

रणदीप सुरजेवाला पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री के साथ मलाई खाने का काम किया. सैनी का मानना है कि पीटीआई की नौकरी जाने के लिए कांग्रेस नेता ही जिम्मेदार हैं. सैनी ने पूछा कि इस मामले पर एफआईआर क्यों नहीं करवाते। नायब सैनी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने हित साधने के लिए जनता के हितों का ध्यान नहीं रखा।

बिना बजट कॉलेज बनवाने के जयप्रकाश के आरोप पर नायब सैनी ने कहा कि इस बात के लिए जयप्रकाश को चिंता करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने मनोहर सरकार को सभी जगह सामान विकास करवाने वाली सरकार बताया. चाहे 22 कन्या महाविद्यालय खोलने की बात हो या फिर कोई अन्य, सभी को समानता के साथ देखा गया है. सैनी ने दावा किया कि दूसरी 5-6 जगहों पर भी मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए बढ़ावा दिया है. उन्होंने कैथल में भी मेडिकल कॉलेज बनने की बात दोहराई.

कैथल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सांसद नायब सिंह ने लोगों की समस्याएं सुनने के लिए जनता दरबार लगाया था. बैठक में जिले के सभी आला अधिकारी भी मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular