Sunday, March 3, 2024
Homeরাজ্যइंसान का दुश्मन बना परिंदा, बदले की आग में जल रहा कौआ...

इंसान का दुश्मन बना परिंदा, बदले की आग में जल रहा कौआ ?

नाग नागिन का बदला तो काफी सुना होगा पर यहां  एक कौआ एक व्यक्ति से बदला लेने को आतुर हो रहा है। कैथल के गांव टीक का मामला है जहां बलराम के पीछे कौआ पड़ गया है। वो जहां भी जाता है कौआ  हमला करके घायल करने की कोशिश करता है।

कहानी थोड़ी फिल्मी भी लगती है परंतु  कैथल के गांव टीक में एक ऐसा ही मामला सामने आया है..  कुछ दिन पहले कौआ का घायल छोटा बच्चा  बलराम की दुकान में आ गया था और दुकानदार ने उसका इलाज किया और उसे बाहर छोड़ दिया बच्चा वापस चला गया गया था। परंतु  कौआ को यह लग रहा है कि बलराम ने ही उसके बच्चे को घायल किया ह। इसलिए वह बलराम का पीछा करता है और उसके ऊपर मंडराता रहता है। जहां भी बलराम जाता है उसके पीछे जाता है अभी तक उसने बलराम को चोट मारकर घायल तो नहीं किया है। परंतु कभी भी कर सकता है।

जब  हमारी टीम ने इस दृश्य को देखा तो उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया और बलराम से बात की तो उसने बताया कि घायल बच्चा मेरी दुकान में आ गया था। मैंने  उसका इलाज किया और वापस छोड़ दिया परंतु ना जाने इस पक्षी को क्यों लग रहा है कि मैंने उसे मारने की कोशिश की है वह पिछले कई दिनों से मेरे ऊपर मंडरा रहा है और जहां भी मैं जाता हूं मेरे पीछे पीछे आ जाता है। लोग इस दृश्य को देखते हैं हैरान भी होते हैं और हंसते भी  हैं। कौआ की कहानी आसपास रहने वाले लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular