Monday, June 17, 2024
Homeরাজ্য2 हजार कैप्सूल, 3 हजार इंजेक्शन के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार

2 हजार कैप्सूल, 3 हजार इंजेक्शन के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार

यमुनानगर/देवीदास शारदा: यमुनानगर में स्पेशल स्टाफ ने नशा गिरोह के दो सदस्यों को कार सहित काबू किया है। उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन और कैप्सूल बरामद किए हैं। यह गिरोह काफी समय से इस इलाके में सक्रिय था , गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ ने इस गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया।

यमुनानगर के थाना छप्पर इलाके में एसटीएफ ने विशेष नाका लगाकर एक कार को रोका तो उसमें दो युवक बैठे मिले। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से 2000 के लगभग नशीले कैप्सूल और 3000 के आसपास नशीले इंजेक्शन मिले। मौके पर ड्रग इंस्पेक्टर प्रदीप चौधरी को बुलाया गया। उन्होंने बताया कि यह इंजेक्शन नशा मुक्ति केंद्र में नशा छुड़ाने के काम आते हैं। लेकिन युवा इसे नशे के रूप में प्रयोग करके अपना जीवन खराब कर रहे हैं। वही एसटीएफ के इंचार्ज निर्मल सिंह ने जानकारी दी कि उन्हें सूचना मिली थी कि सहारनपुर से एक गाड़ी में सवार होकर युवक भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन और कैप्सूल लेकर आ रहे हैं। सूचना पक्की थी जिसके बाद थाना छप्पर इलाके में नाका लगाया गया और गाड़ी को काबू करके उसमें से संदीप और अक्षय को हिरासत में लिया गया और गाड़ी की तलाशी लेने पर भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल और इंजेक्शन बरामद किए गए। उन्होंने कहा कि यह नशा युवा पीढ़ी को खत्म कर रहा है जिसके लिए इस तरह का विशेष अभियान छेड़ा गया है।

भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल और इंजेक्शन का मिलना एसटीएफ के लिए भारी कामयाबी है लेकिन यह भी सच है कि यह गिरोह काफी समय से सक्रिय था। अब एसटीएफ इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ करके इनके बाकी सदस्यों को भी गिरफ्तार करके पूरे गिरोह को समाप्त करने की कोशिश करेगा।

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular