Saturday, June 15, 2024
Homeরাজ্যगोवंश बचाने वालों का होगा सम्मान-आईजी, रेवाड़ी रेंज

गोवंश बचाने वालों का होगा सम्मान-आईजी, रेवाड़ी रेंज

नूंह/कासिम खान

मंगलवार को पहली बार पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचे रेवाड़ी रेंज के आईजी विकास अरोड़ा ने गौ हत्या – गौ तस्करी को रोकने की दिशा में अधिकारियों को सख्त दिशानिर्देश जारी किए हैं। उन्होंने दो टूक कहा कि जो पुलिसकर्मी गोवंश की जान बचाएगा या फिर गौ हत्या के बारे में जो व्यक्ति सूचना देगा उन दोनों को आईजी रेवाड़ी रेंज अपनी ओर से सम्मानित करेंगे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान आईजी रेवाड़ी रेंज विकास अरोड़ा ने कहा कि पुलिस का काम संतोषजनक है।

पुलिस ने पिछले कुछ महीने में न केवल पीओ-बेल जंपर पकड़े हैं, बल्कि इनामी बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा कोरोना काल में डीसी, एसपी, सीएमओ ने मिलकर नूंह जिले में सराहनीय काम किया है।

जिन पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने पीओ और बेल जंपर इत्यादि पकड़ने का सराहनीय काम किया है, उनको प्रशंसा-पत्र देकर एसपी कार्यालय नूंह में सम्मानित किया गया।

आईजी रेवाड़ी रेंज ने कहा कि अवैध खनन पर जिले में पूरी तरह से प्रतिबंध है। पुलिस का पीओ और बेल जंपर पकड़ने का जो अभियान है वो पूरे महीने तक चलाया जाएगा। इसमें ज्यादा से ज्यादा पीओ और बेल जंपर अपराधियों को पकड़ने के अलावा शातिर बदमाशों को भी दबोचा जा रहा है।

IPS विकास अरोड़ा ने कहा कि अधिकारियों से बातचीत से पता चला कि पुलिस का काम संतोषजनक है। जहां तक यूपी और राजस्थान से नूंह जिले की सीमाओं के सटे होने और अपराध को कंट्रोल करने की बात है, तो तीनों राज्यों की पुलिस में बेहतर तालमेल है। अरोड़ा ने कहा कि अपराध और अपराधियों को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आईजी रेवाड़ी रेंज ने बहादुरों की सरजमीं मेवात के इतिहास की सराहना करते हुए इसे अच्छा इलाका बताया.

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular