Saturday, February 24, 2024
Homeরাজ্যकुछ लोग आढ़तियों की हड़ताल को राजनीतिक रंग दे रहे हैं-दुष्यंत

कुछ लोग आढ़तियों की हड़ताल को राजनीतिक रंग दे रहे हैं-दुष्यंत

उचाना/

दुष्यंत चौटाला ने मंडियों में आढ़तियों की हड़ताल को राजनीतिक हड़ताल बताया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग आढ़तियों की हड़ताल को राजनीतिक रंग देने में लगे हैं जबकि प्रदेश की जेजेपी-बीजेपी गठबंधन सरकार धान की खरीद के लिए पहले ही प्लानिंग कर चुकी है. दुष्यंत ने भरोसा दिलाया कि किसानों को किसी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी. किसानों का भला करना ही सरकार का मकसद है. इस दौरान दुष्यंत ने जननायक जनता पार्टी की कार्यकारणी का गठन जल्द से जल्द करने की बात भी कही.

दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को उचाना हलके के गांव खापड़ के शहीद अनूप सिंह के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दु:ख की इस घड़ी में वे उचाना के शहीद सैनिक के परिजनों के साथ खड़े हैं.

उपमुख्यमंत्री ने बताया कि ड्यूटी के दौरान करंट लगने से अनूप की मौत हुई थी. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि शहीद सैनिक का जितना ज्यादा से ज्यादा मान -सम्मान किया जाए, वो कम है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एसडीएम, उचाना की ड्यूटी लगाई गई है ताकि वे आर्मी के अधिकारियों से बातचीत करके  शहीद के भाई को काबिलियत के अनुसार रोजगार मिल सके. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर गांव की पंचायत सामूहिक रूप से शहीद का स्मारक बनवाना चाहेगी तो वो भी बनवाया जाएगा. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दु:ख की इस घड़ी में वे परिवार के साथ खड़े हैं.

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular