Monday, March 4, 2024
Homeরাজ্যहैदराबाद गैंगरेप के खिलाफ हरियाणा में आक्रोश, बच्चों की मांग दोषियों को...

हैदराबाद गैंगरेप के खिलाफ हरियाणा में आक्रोश, बच्चों की मांग दोषियों को फांसी दो

हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से पूरे देश में आक्रोश है. बुद्धवार को हरियाणा के फतेहाबाद में स्कूली बच्चों ने जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंप कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

फतेहाबाद में स्कूली बच्चों ने जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंकर रेप के दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है. स्कूली छात्रों ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा है. बच्चों ने सरकार के रेप के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग की है.

क्या है पूरा मामला

एक हफ्ते पहले रात में ड्यूटी से लौट रही एक महिला डॉक्टर की स्कूटी रास्ते में पंक्चर हो गई थी. महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन कर इस बात की जानकारी देते हुए यह भी कहा था कि उसे डर लग रहा है. मदद के बहाने महिला डॉक्टर के साथ गैंग रेप किया गया और उसे जला दिया गया था. अगले दिन महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके नाम मोहम्मद आरिफ, जोल्लू शिवा, जोल्लू नवीन और चिंतकुंता चेन्नाकेशवुलु हैं. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular