Sunday, September 8, 2024
Homeরাজ্যओपी धनखड़ की नई टीम तैयार

ओपी धनखड़ की नई टीम तैयार

रोहतक

ओम प्रकाश धनखड़ ने हरियाणा बीजेपी की कमान संभालने के बाद अपनी नई टीम का ऐलान कर दिया है. मंगलवार को लंबी बैठकों के बाद ओपी धनखड़ ने बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर अपनी लिस्ट पर मुहर लगवाई और बुधवार सुबह नई टीम का एलान कर दिया. 

नई टीम में सिर्फ रोहतक और फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष ही अपनी कुर्सी बचा पाने में कामयाब रहे, जबकि 2 जिले (यमुनानगर और रेवाड़ी) के अध्यक्षों की मौत हो जाने की वजह से कुर्सी खाली थी. ओपी धनखड़ ने 18 जिलाध्यक्षों को बदलते हुए नये चेहरों को मौका दिया है.

फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और रोहतक जिले के बीजेपी अध्यक्ष अजय बंसल ही अपना पद बचाने में कामयाब हो पाए हैं. सीएम मनोहर लाल की विधानसभा सीट करनाल से योगेंद्र राणा को अध्यक्ष बनाया गया है, जबकि राई के विधायक मोहनलाल बड़ौली को सोनीपत जिले का अध्यक्ष बनाया गया है. मनोहर सरकार के पहले कार्यकाल में सीएमओ में रहने वाले कैप्टन भूपेंद्र सिंह को हिसार जिले का अध्यक्ष बनाया गया है.

   

ये है 22 जिला अध्यक्षों की लिस्ट-

अंबाला – राजेश बतोरा

सिरसा – आदित्य देवीलाल 

यमुनानगर – राजेश सपड़ा 

कुरुक्षेत्र – राजकुमार सैनी 

कैथल – अशोक ढांढ

जींद – राजू मोर 

पानीपत – अर्चना गुप्ता

झज्जर – विक्रम कादियान

सोनीपत – विधायक मोहनलाल बडोली

भिवानी – शंकर धूपड़ 

रोहतक – अजय बंसल (रिपीट) 

नूंह – नरेंद्र पटेल 

रेवाड़ी –  हुकुमचंद यादव 

पलवल – चरण सिंह तेवतिया 

फरीदाबाद – गोपाल शर्मा (रिपीट) 

गुरुग्राम – गार्गी कक्कड़ 

पंचकूला – अजय शर्मा 

हिसार – कैप्टन भूपेन्द्र सिंह 

फतेहाबाद – बलदेव गिरोहा 

बरोदा में बीजेपी की एकतरफा जीत होगी-दलाल

सभी नये जिलाध्यक्षों को कुछ समय बाद संगठन में जिम्मेदारी दी जाएगी. नये जिलाध्यक्षों को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट करके बधाई दी. उन्होंने लिखा-

भारतीय जनता पार्टी के सभी नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी अपने कार्यकाल को सफल बनाते हुए पार्टी को और अधिक मजबूती के साथ सफलताओं की नई ऊंचाइयों पर लेकर जायेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular