Saturday, February 24, 2024
Homeরাজ্যओपी धनखड़ ने दी भूपेंद्र हुड्डा को सलाह, इन तीन ‘दिग्गजों’ को...

ओपी धनखड़ ने दी भूपेंद्र हुड्डा को सलाह, इन तीन ‘दिग्गजों’ को बुलाओ तब होगी महापरिवर्तन रैली

रोहतक। हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने विपक्ष पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि विपक्ष की आज स्थिती ऐसी है कि वो चुनावी मैदान में उतरने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहा है। धनखड़ ने कहा कि सरकार ने 5 साल में खूब काम करवाए हैं। ओपी धनखड़ रोहतक स्थित सर्किट हाउस में भाजपा के मोर्चे व प्रकोष्ठ के सदस्यों की बैठक लेने पहुंचे थे।

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अपना मेनिफेस्टो तैयार करने में जुटी है। जिसके लिए संकल्प पत्र कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी के अध्यक्ष हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ हैं। जिन्होंने सर्किट हाउस में  मोर्चे व प्रकोष्ठ से संबंधित सदस्यों की बैठक ली और संकल्प पत्र के लिए उनके सुझाव मांगे। धनखड़ ने कहा कि कार्यकर्ताओं के जो भी सुझाव संकल्प पत्र में डालने योग्य होंगे, उन्हें संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा। धनखड़ ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से अभी तक 26000 सुझाव संकल्प पत्र के लिए आ चुके हैं। इसके अलावा पूरे प्रदेश में 18 संकल्प पत्र रथ लोगों से राय जानने के लिए निकले हुए हैं। उन्होंने खुद भी किसानों उद्योगपतियों के साथ बैठक करके सुझाव लिए हैं। चुनाव आचार संहिता लगने से पहले उनका संकल्प पत्र तैयार हो जाएगा। उनका प्रयास है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के सुझाव इस संकल्प पत्र में डाले जाएं।

धनखड़ ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष पिछले घोषणा पत्र के काम पूरे ना होने का बेवजह आरोप लगा रहा है। हमने तो घोषणा पत्र से अलग भी बहुत से काम किए हैं। पढ़ी-लिखी पंचायतें, केरोसिन मुक्त हरियाणा जैसे काम हमारे घोषणापत्र में नहीं थे, लेकिन जनहित में ये काम सरकार ने किए हैं। विपक्ष तो चुनाव में उतरने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहा है। ऐसे में वो किस मुंह से भाजपा की 15 सीटें आने की बात कर रहे हैं। जहां तक बात भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली की है, तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चाहिए कि इस रैली में अशोक तंवर का भाषण हो, किरण चौधरी का भी मंच से भाषण हो और कैप्टन अजय यादव विशिष्ट अतिथि हों। तभी महा परिवर्तन रैली मानी जा सकती है।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular