Saturday, February 24, 2024
Homeরাজ্য16 गोली मारकर युवक की सरेआम हत्या

16 गोली मारकर युवक की सरेआम हत्या

सोनीपत/सन्नी मलिक/डेस्क सोनीपत में बदमाशों का खौफ इस कदर बढ़ चुका है कि वो दिन दहाड़े एक युवक को 16 गोलियां मारकर फरार हो जाते है और पुलिस बाद में लाठी पिटती रह जाती है ।हम बात कर रहे हैं सोनीपत के गांव छहतेरा की जहां, एक सर्विस स्टेशन पर 25 वर्षीय अनिल को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया। बदमाशों ने एक के बाद एक 16 गोलियां मारकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इससे पहले मृतक के पिता को भी बस में बैठे बैठे गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था। इन दोनों हत्याओ में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है।

25 साल के युवक पर बरसाई गोलियां

वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने मौके से 16 खोल बरामद किए।काइम ब्रांच की टीम ने सबसे पहले सीसीटीवी की डीवीआर को कब्जे में लिया।पूरी वारदात सर्विस स्टेशन में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है।जांच अधिकारी ने बताया कि अनिल गांव नाहरा का रहने वाला था।अनिल के पिता की भी हत्या हुई है।जिस मामले में अनिल मुख्य गवाह था।अनिल के पिता की हत्या का शक पवन उर्फ तोतला पर शक है।वो फिलहाल फरार चल रहा।पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

पिता की हत्या मामले में था मुख्य गवाह

वीओ-पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।लेकिन सवाल है कि आखिर क्या इन बदमाशों को जरा भी कानून का खौफ नहीं।दिनदहाड़े अपराध को अंजाम देने वाले इन अपराधी को क्यों कानून से जरा भी डर नहीं लगता,हालंकि पुलिस जल्द इन आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा जरुर कर रही है।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular