Saturday, February 24, 2024
Homeরাজ্যIT ने अटैच की कुलदीप बिश्नोई की 150 करोड़ की संपत्ति, मंत्री...

IT ने अटैच की कुलदीप बिश्नोई की 150 करोड़ की संपत्ति, मंत्री बोले, लूट का माल जमा करना पड़ेगा

गुरुग्राम। कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई की संपत्ति पर गिरी इनकम टैक्स की गाज को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। हरियाणा के सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर जहां इसे कांग्रेस नेताओं की लूट का नतीजा बता रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी इसे बदले की भावना की कार्रवाई करार दे रही है।

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई की डेढ़ सौ करोड़ की संपत्ति इनकम टैक्स द्वारा अटैच किए जाने पर भाजपा ने कटाक्ष किया है। हरियाणा सरकार के मंत्री व भाजपा विधायक मनीष ग्रोवर ने कहा कांग्रेस का कल्चर रहा है कि वह जिस भी पोस्ट पर रहते हैं, उसे निजी फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं। चाहे उसमें हुड्डा परिवार हो या फिर भजनलाल परिवार। कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश से जितना लूटा है, वह जमा करना पड़ेगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि ना खाएंगे और ना खाने देंगे।

वहीं कांग्रेस इसे बदलेगी कार्रवाई करार दे रही है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल नहीं हुए, इस वजह से यह कार्रवाई की जा रही है। कुलदीप की पूरी संपत्ति रिकॉर्ड में है और उन्होंने कोई भी गलत काम भी नहीं किया। इसलिए भाजपा को चाहिए कि वह इस तरह से कुलदीप बिश्नोई को परेशान ना करें।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular