Saturday, February 24, 2024
Homeরাজ্যओम प्रकाश धनखड़ पर कुलदीप वत्स ने कसा तंज, वे बड़े नेता...

ओम प्रकाश धनखड़ पर कुलदीप वत्स ने कसा तंज, वे बड़े नेता हो गए हैं तो किसानों के लिए कुछ करें

झज्जर/जगदीप राज्याण

 

कांग्रेसी विधायक कुलदीप वत्स ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पर तंज कसते हुए कहा कि ओमप्रकाश धनखड़ अब बड़े नेता हो गए हैं और उनके पास पावर भी है. उन्हें भी किसानों की भलाई के लिए कुछ करना चाहिए. अगर ओपी धनखड़ ऐसा करते हैं तो कुलदीप वत्स उनका भी धन्यवाद करेंगे.

जलभराव की समस्या को लेकर बादली विधानसभा से कांग्रेस के विधायक कुलदीप वत्स अहरी, खूडडन, छपार, नयोला, सुरेहती, सिलाना समेत दर्जन भर से ज्यादा गांव के दौरे पर थे. विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर विधायक कुलदीप वत्स ने कहा कि इस बार वे  विधानसभा में किसानों को लेकर आवाज बुलंद करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि वे खुद भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलकर जलभराव से खराब हुई किसानों की फसलों के मुआवजे को लेकर बात करेंगे. ताकि किसानों को हुए नुकसान की भरपाई हो सके.

स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कुलदीप वत्स ने कहा कि बादली विधानसभा के अधिकतर गांवों में भारी बरसात के कारण किसानों की फसलें खराब हो चुकी हैं और प्रशासन व सरकार की तरफ से जल निकासी के लिए कोई भी पुख्ता प्रबंध नहीं किए गए हैं. विधायक ने मांग की है कि जल्द से जल्द किसानों के खेतों में जमा पानी की निकासी के लिए समाधान करें।

इस मौके पर सभी किसानों से बारीकी से उनकी खराब हुई फसलों को लेकर मंत्रणा की उन्होंने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही समस्या का समाधान निकलवाएंगे।

 

 

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular