Saturday, February 24, 2024
Homeরাজ্যहरियाणा के नेताओं ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

हरियाणा के नेताओं ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

चंडीगढ़: हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्म दिवस पर बधाई और शुभकामनाएं देते हुए दीर्घायु होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि वे स्वस्थ एवं प्रसन्नचित रहे। राज्यपाल ने अपने बधाई संदेश में कहा कि उन्हे पूर्ण विश्वास है कि नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश सामाजिक समानता व समग्र विकास के महान उद्देश्यों को प्राप्त करने में सक्षम होगा। मोदी के नेतृत्व में भारतवर्ष वैश्विक अर्थव्यवस्था में एक आर्थिक शक्ति के रूप में उभरेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के जीवन मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है।

उन्होनें कहा कि मोदी जी एक मजबूत, सुरक्षित व आत्मनिर्भर भारत के लिए पूरी निष्ठा व ईमानदारी से काम कर रहे हैं। पहले स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत कार्यक्रम चलाकर देश के प्रत्येक नागरिक को स्वच्छ व स्वस्थ रहने का संदेश दिया। कोरोना महामारी काल के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने लोकल को वोकल और ग्लोबल बनाने का जो मंत्र दिया है, उससे देश ने आत्मनिर्भरता की और कदम रखे हैं। मोदी जी के इस मंत्र से देश और सुदृढ़ होगा।

सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर कहा-सात दशकों का संघर्षपूर्ण प्रेरणादायी जीवन पूर्ण करने पर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक शुभकामनाएं। अंत्योदय दृष्टिकोण से ओत-प्रोत, राष्ट्र के प्रति आपका समर्पण और दूरदर्शिता अनुकरणीय है।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

परिवहन मंत्री  मूलचन्द शर्मा ने पीएम मोदी के जन्मदिन की सभी देशवासियों को दी बधाई , उन्होंने कहा कि आज देश का हर नागरिक मोदी जी के संदेश को लेकर काम कर रहा है, उन्होंने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता देश के प्रधानमंत्री के कार्यो से खुश हैं , देश भर में आज पॉलिथीन मुक्त का दिया जा रहा है इस मौके पर न्यू जनता कॉलोनी में एलईडी लाइट लगाए जाने के कार्य की शुरुआत की गई

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर कार्यालय में लड्डू बांटकर खुशी मनाई। इस दौरान बराला ने प्रधानमंत्री मोदी को हां, पालिथीन को ना अभियान की शुरूआत करते हुए शहर में कपड़े के बैग वितरित किए।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular