Saturday, July 27, 2024
Homeরাজ্যकोरोना के कारण 2 दिन बाजार पूरी तरह बंद, रोजाना 7 बजे...

कोरोना के कारण 2 दिन बाजार पूरी तरह बंद, रोजाना 7 बजे शाम तक ही खुलेंगी दुकानें

यमुनानगर: कोरोना के चलते यमुनानगर में अब 2 दिन बाजार बंद रहेंगे। दुकानों को बंद करने का समय भी रात 8 बजे से घटाकर 7 बजे कर दिया गया है । वहीं जरूरत की सामान की दुकानें सातों दिन खुली रहेंगी। यमुनानगर में पिछले कुछ दिन से लगातार कोरोना का कहर जारी है और यह कहर अब बढता ही जा रहा है। जिसके चलते अब विभाग ने इस पर संज्ञान लेना शुरू कर दिया।

शहर में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं हो रही थी। जिससे जिला उपायुक्त ने हरियाणा व्यापार मंडल के साथ मिलकर आज एक बैठक की। जिसमें निर्णय लिया गया कि अब यमुनानगर में रविवार और सोमवार को यमुनानगर जिला पूर्ण तरह बंद रहेगा। वही जो दुकानों को बंद करने का समय पहले रात को 8 बजे था उसे घटाकर 7 बजे कर दिया गया है।

उद्योग व्यापार मंडल हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र मित्तल ने जानकारी देते बताया कि हम प्रशासन का पूरी तरह से सहयोग करेंगे। पहले भी जिस तरह से प्रशासन ने कहा उसी के हिसाब से बाजार को खोला गया । आज भी मीटिंग में जो निर्णय लिया गया व्यापारी वर्ग प्रशासन के साथ मिलकर काम करेगा। आज जिस तरह प्रशासन व व्यापारियों की मीटिंग में निर्णय लिया गया कि अब कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए बाजार 2 दिनों तक बन्द रहेंगे और दुकानों का समय एक घण्टा कम कर दिया गया तो हम पूर्ण रूप से प्रशासन के साथ है ।

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular