Saturday, February 24, 2024
Homeরাজ্যपंचकूला में कोरोना का ब्रेक फेल, फिर आए 172 नए केस

पंचकूला में कोरोना का ब्रेक फेल, फिर आए 172 नए केस

पंचकूला/मृणाल लाला: पंचकूला के सीएमओ ने बताया कि टेस्टिंग की संख्या बढ़ाने के साथ ही रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या भी बढ़ रही है।उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग पंचकूला द्वारा रोजाना करीब 1000 टेस्ट किए जा रहे हैं। टेस्टों की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान और संख्या भी बढ़ती जा रही है।उन्होंने बताया कि 116 कोरोना संक्रमित मरीज़ एंटीजन टेस्ट के तहत पॉजिटिव पाए गए हैं।जबकि 56 कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट RT-PCR टेस्ट के तहत पॉजिटिव आए हैं। कुल मिलाकर 172 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

सीएमओ ने बताया कि 172 नए कोरोना संक्रमित मरीजों में पंचकूला के विभिन्न सरकारी कार्यालयों व विभिन्न सेक्टरों से कोरोना संक्रमित मरीज़ शामिल हैं।साथ ही कुछ कोरोना संक्रमित मरीज़ अन्य जिलों व राज्यों के भी शामिल हैं। डॉ. जसजीत कौर ने बताया कि ज्यादातर कोरोना संक्रमित मरीज वो सामने आ रहे हैं जो कोरोनाग्रस्त मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है।इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है।साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular