Saturday, February 24, 2024
Homeরাজ্যकरनाल में प्लाज्मा बैंक का उद्घाटन, सीएम बोले- SYL पर हरियाणा को...

करनाल में प्लाज्मा बैंक का उद्घाटन, सीएम बोले- SYL पर हरियाणा को ज्यादा उलझन नहीं

करनाल/ केसी आर्य: करनाल को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कई सौगातें दी। उन्होंने करनाल – मेरठ रोड का 14.5 किलोमीटर तक बनने वाली 4 लेन सड़क का शिलान्यास किया, वहीं कल्पना चावला हॉस्पिटल में  कोरोना की जंग लड़ने के लिए प्लाज्मा बैंक  का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने शहीद मदन लाल ढींगरा की प्रतिमा का बस स्टैंड पर अनावरण किया।

कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में प्लाज़्मा बैंक का उद्घाटन किया साथ ही प्लाज्मा देने वाले लोगों को किया सम्मानित भी किया। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि  कोरोना के मरीज़ों को ठीक करने के लिए प्लाज्मा  वो लोग प्लाज़्मा देने आ रहे हैं जिन्होंने कोरोना को मात दी है।  वहीं  करनाल – मेरठ रोड का  शिलान्यास भी किया जो 14.5 किलोमीटर लंबा है जो कुछ जगह  4 लेन हाईवे बनेगा और कुछ जगह 6 लेन । इसको तैयार होने में 15 महीने लगेंगे और तकरीबन 105 करोड़ की लागत आएगी।

SET  रिपोर्ट पर सीएम ने कहा कि मुख्य सचिव अध्ययन कर रहे हैं और उनकी अनुसंशा के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीएम मनोहर लाल ने  कांग्रेस को लेकर कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में आंखे बंद रखी थी, जिस हिसाब से सिस्टम चलता रहा उसमें बदलाव नहीं किया , बिल्ली को देखकर अगर कबूतर आंखें बंद कर ले तो बिल्ली गायब नहीं हो जाती कांग्रेस ने कभी व्यवस्थाओं को बदला नहीं वो यथास्थितिवादी बने रहे।

वहीं SYL को लेकर कल हरियाणा, पंजाब के मुख्यमंत्री और जल संसाधन मंत्री की दिल्ली में मीटिंग है उस पर मुख्यमंत्री का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के हिसाब से हरियाणा को ज़्यादा उलझन नहीं है,  हरियाणा को पानी मिल चुका है बस नहर के निर्माण को लेकर फैसला होना है, अगर सहमति मीटिंग में बन जाती है तो अच्छी बात है नहीं तो सुप्रीम कोर्ट इस पर अपना रुख रखेगा।

RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular