Sunday, September 8, 2024
Homeরাজ্যविधानसभा सत्र से पहले मुख्यमंत्री, स्पीकर सहित 6 विधायक कोरोना संक्रमित

विधानसभा सत्र से पहले मुख्यमंत्री, स्पीकर सहित 6 विधायक कोरोना संक्रमित

चंडीगढ़/गुरुग्राम

विपिन परमार/देवेंद्र भारद्वाज

 

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल को चंडीगढ़ से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीती रात करीब ढाई बजे मनोहर लाल मेदांता अस्पताल पहुंचे. जहां उनको 14th फ्लोर पर आईसोलेशन वार्ड में 4311 रूम में भर्ती किया गया है जंहा सुशीला कटारिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

विधानसभा सत्र से पहले कुल 6 सदस्य कोरोना संक्रमित हुए हैं.

 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद चंडीगढ़ से गुरुग्राम अपनी सरकारी गाड़ी से ही मेदांता अस्पताल पहुंचे. गाड़ी में बैठे मनोहर लाल ने ऑक्सीजन मास्क लगाया हुआ था, जबकि उनके साथ बैठे शख्स ने पीपीई किट पहनी थी. अस्पताल जाते वक्त मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन किया और इशारा किया कि वो ठीक हैं.

मेदांता अस्पताल में विशेष डॉक्टरों की टीम की निगरानी में अब सीएम का इलाज चल रहा है.

 

सीएम मनोहर लाल के अलावा हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता समेत आधा दर्जन विधायक  कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें बल्लभगढ़ से विधायक और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, रतिया से विधायक लक्ष्मण नापा, अंबाला सिटी से विधायक असीम गोयल, इंद्री से रामकुमार कश्यप, पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

सीएम के भर्ती होने के बाद मेदांता अस्पताल की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है. अस्पताल के मेन गेट पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. गौरतलब है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी और अपने आसपास रहने वाले सभी लोगों को टेस्ट कराने की हिदायत भी दी थी.

 

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular