Tuesday, September 17, 2024
Homeরাজ্য24 घंटे बिजली देंगे, आप बिल देने की आदत डालो- रणजीत चौटाला

24 घंटे बिजली देंगे, आप बिल देने की आदत डालो- रणजीत चौटाला

हरियाणा सरकार में ऊर्जा मंत्री रणजीत चौटाला कई बार ये विश्वास दिला चुके हैं की बिजली से सम्बंधित सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. उन्होंने कई बार कहा है घरों के ऊपर लटकने वाले तारों को अंडरग्राउंड किया जाएगा. बुद्धवार को रणजीत चौटाल कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता के निधन पर शोक प्रकट करने भिवानी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम हर किसी को बिजली की सुविधा देंगे, 24 घंटे बिजली देंगें, बस लोग बिल भरने की आदत डालें, उन्होने कहा कि लोगों को बिल भरने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए हर जिले में बिजली पंचायत करेंगे. उन्होंने किसानों को विश्वास दिलाया अगर किसी को अपना बिजली बिल माफ कराना है तो वो बैठकर बात जहां तक संभव होगा राहत और मदद दी जाएगी.

बिजली के तारों को बदलने, ढीले तारों को ठीक करने को लेकर रणजीत चौटाला ने बड़ा बयान दिया. उन्होने कहा कि बिजली तारों में हुए सुधार को लेकर जो हमारी सरहाना हुई है वो सीएम मनोहर लाल की नहीं, हमारी हुई है.

सिरसा में बढते नशे को लेकर किए सवाल पर रणजीत चौटाला ने कहा नशे पर लगाम लगाने को लेकर की गई सख्ती के परिणाम आने लगे हैं. उन्होने दावा किया कि पिछले सात सालों में नशे पर इतनी लगाम नहीं लगी जो पिछले एक महीने में लगी है और अगले तीन महीनों में सिरसा व फतेहाबाद में नशे पर पूरी तरह लगाम लग जाएगी.

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular