Sunday, September 8, 2024
Homeরাজ্যरानियां में बिजली मंत्री ने कई गांवों का दौरा किया

रानियां में बिजली मंत्री ने कई गांवों का दौरा किया

सिरसा/अमर ज्यानी: ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने आज रानियां हलके के लगभग एक दर्जन गांव का दौरा किया और इस दौरान वो जहां भी गए वहां लोगों ने पेश आ रही समस्याओं और विकास परियोजनाओं को लेकर मांग पत्र उनके सामने रखा। रणजीत सिंह ने अमूमन सभी गांव में उनके सामने रखी गई तमाम मांगों को मंजूर करते हुए जल्द से जल्द विकास के कार्य करवाने का वादा किया। इसी कड़ी में आज बालासर गांव में चौधरी रणजीत सिंह के सामने पंचायत ने जितनी भी मांगे रखी उन्हें उन्होंने मंजूर करते हुए वादा किया कि इन पर कल से ही काम शुरू हो जाएगा। उन्होंने बताया कि रानियां हल्के में इस वक्त 100 करोड़ की लागत से पूरी  होने वाली  परियोजनाओं पर काम चल रहा है।

बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने अपने संबोधन के दौरान बताया कि इस गांव से संबंधित निर्माणाधीन दो सड़कों पर तकरीबन 10 करोड़ से ज्यादा का खर्च किया जा रहा है और इसके अलावा विकास कार्यों के लिए जो डिमांड ग्रामीणों की तरफ से और पंचायत की तरफ से उनके सामने रखी गई है उन पर 70 से 75 लाख रुपए की राशि खर्च होगी जिसे वह मंजूरी प्रदान करते हैं। साथ ही ग्रामीणों द्वारा बच्चों के खेल की सुविधाओं के लिए डिमांड रखे जाने पर रणजीत सिंह ने पांच लाख रुपए की राशि गांव के खिलाड़ियों के लिए देने की घोषणा की।

रणजीत सिंह ने कहा कि लगातार 5 साल तक हलके के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी क्योंकि पहले ही खारियां में कुछ महीने पहले हुई रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 235 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की मंजूरी दी है जिस पर तेजी से कार्य चल रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular