Sunday, September 8, 2024
Homeরাজ্যसरकार को राजस्व का चूना लगा रही थी अवैध बसें, मंत्री ने...

सरकार को राजस्व का चूना लगा रही थी अवैध बसें, मंत्री ने मारा छापा तो खुलासा हुआ

यहां पर उन्हें पांच प्राइवेट बसें अवैध तरीके से सवारियां भरती हुईं मिलीं। मंत्री मूलचंद शर्मा को यहां पर बिना कागजात वाला एक पानी का टैंकर भी मिला, मंत्री ने तुरंत मौके पर RTO अधिकारियों से कह कर इसे इंपाउंड करवाया.

सूचना मिलने पर हरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक राजीव नागपाल भी मौके पर पहुंच गये।

उन्होंने 5 अवैध प्राइवेट बसें एक पानी का टैंकर, तीन ECCO गाड़ी और एक कैपिटल बस बिना रोड टैक्स के चलते हुए रंगे हाथों पकड़ी, मंत्री ने इनके खिलाफ कार्रवाई के आदेश भी दिए। उन्होंने साफ कहा कि किसी भी सूरत में अवैध गाड़ियों को सड़क पर नहीं चलने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ का बस अड्डा ऐसी जगह है जहां मेट्रो भी पास है और ट्रेन भी. मूलचंद शर्मा ने कहा कि ऐसी लोकेशन वाला बस अड्डा पूरे उत्तर भारत में कहीं नहीं मिलेगा. परिवहन मंत्री ने बस अड्डे को जल्द ही चमकाने का भरोसा भी दिलाया.

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बस अड्डे का निरीक्षण किया. महाप्रबंधक को बस अड्डे और वर्कशॉप के अंदर साफ-सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

इसकी सूचना जैसे ही रोडवेज के अधिकारी और कर्मचारियों को लगी तो उनमें हड़कंप मच गया. मूलचंद शर्मा ने बस अड्डा चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह को मौके पर बुला कर अवैध बसों को इंपाउंड कराया। इस दौरान परिवहन मंत्री ने चौकी इंचार्ज को निजी गाड़ियों पर शिकंजा कसने के आदेश दिए। मूलचंद शर्मा ने कहा कि ऐसी गाड़ियों से सरकार के राजस्व को चूना लगाया जा रहा है.

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular