Sunday, September 8, 2024
Homeরাজ্যडबल मर्डर मामले में एसपी से मिले परिजन, निष्पक्ष जांच की मांग

डबल मर्डर मामले में एसपी से मिले परिजन, निष्पक्ष जांच की मांग

पानीपत: डबल मर्डर मामले में मृतकों के परिजन और ग्रामीणों ने एसपी से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की है। परिजनों का कहना है कि मारने वाले कई लोग थे जबकि अभी तक एक को ही क्यों पकड़ा गया है बाकि क्यों नहीं पकड़े गये हैं। परिजनों ने कहा कि हमारे बेटे और भाई को बदमाश घोषित किया गया बदमाश होने का कोई प्रमाण दें पुलिस, कोई भी एक एफआईआर दिखाए जिससे प्रमाणित हो की वो बदमाश थे।

मृतक मनीष के परिजन सैंकड़ो ग्रामीणों के साथ पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे थे। मृतक मनीष के चाचा ने कहा की हमारे भतीजे का कोई कसूर नहीं है और ना ही उस का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड है पुलिस कोई भी एक ऐसा प्रमाण दें उसके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण झूठा प्रचार कर उन्हें बदमाश घोषित कर रहे हैं। उन्होंने कहा की मनीष और उसके साथी पर डकैती का झूठा मामला दर्ज हुआ है। सीसीटीवी फुटेज मामले उन्होंने कहा कि कहीं भी लूटपाट की घटना नहीं दिख रही है हम यह मानते हैं कि खाने को लेकर झगड़ा हुआ था।

मृतक मनीष के भाई नवीन ने कहा कि हमें इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों ने उसको मारकर बदमाश घोषित कर दिया है वह बदमाश नहीं था उन्होंने कहा कि बदमाश हैं तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज होता है पुलिस कोई भी उसके खिलाफ एक भी मुकदमा दिखाएं उन्होंने कहा की अगर आमने-सामने मुठभेड़ हुई थी तो हथियार कहां है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम में यह स्पष्ट हो चुका है कि के पैरों के जोड़ों को जोर-जोर से पीटा गया है।

दूसरा मृतक सतीश के पिता नरेश का कहना है कि हमें इंसाफ चाहिए और निष्पक्ष जांच चाहिए वह एनसी कॉलेज में सिक्योरिटी के रूप में काम करता था। डिकाडला गांव के सरपंच अजीत ने कहा कि यह एक शरीफ परिवार है और इन पर कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं है हम सब चाहते हैं की निष्पक्ष जांच हो।

बतादें की मनीष और उसका परिवार डिकाडला गांव के रहने वाले हैं लेकिन मनीष काफी समय से इसराना रह रहा था।

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular