Sunday, September 8, 2024
Homeরাজ্যऐलनाबाद में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ 15 संक्रमित

ऐलनाबाद में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ 15 संक्रमित

ऐलनाबाद शहर में उस समय हड़कंप मच गया। जब 15 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सभी शहर ऐलनाबाद के निवासी हैं। रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य टीम ने सभी से संपर्क साधते हुए घरों में रहने की बात कही। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस और पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों ने मोहल्ले को सील कर दिया और स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी संक्रमित लोगों को अपने साथ ले गई।

ऐलनाबाद शहर सहित आस.पास ग्रामीण क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमण ने तेजी के साथ अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है। कुछ दिनों के अंतराल के बाद पिछले दिनों ग्रामीण क्षेत्र तलवाड़ा खुर्द, बुढीमेड़ी और मौजूखेड़ा में कोरोना संक्रमित मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है। शहर के वार्ड नंबर 16 में एक ही परिवार के 10 और वार्ड नंबर 9 में 5 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए।

गौरतलब है कि बीते 5 अगस्त को वार्ड 16 में जिस पिता पुत्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उनके दस परिजनों की रिपोर्ट भी आज पॉजिटिव आई है। इस प्रकार एक परिवार के ही 12 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पड़ोस में रहने वाले शहर के वार्ड नंबर 9 निवासी दो युवकों का भी परिवार के साथ सैंपल लिया गया था जिनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस क्रम में वार्ड नंबर 9 में भी एक परिवार के ही 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है यह परिवार पिछले तीन चार दिनों से हिसार के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे।

इस प्रकार शहर में आज तीन परिवारों के 15 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। सूचना मिलने पर एसएसओ हरप्रीत कौर अपनी टीम के साथए थाना प्रभारी ओमप्रकाश  पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे। वही पीडब्ल्यूडी के कर्मचारियों ने कंटेनमेंट जोन को सील करने की कार्रवाई शुरू की। पीड़ित लोगों को इलाज के लिए सिरसा भेजा गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular