Sunday, September 8, 2024
Homeরাজ্যपलवल में रिश्वत लेते जेई गिरफ्तार, कई अधिकारी भी संदेह के घेरे...

पलवल में रिश्वत लेते जेई गिरफ्तार, कई अधिकारी भी संदेह के घेरे में

नगरपालिका पलवल का जेई 70 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. विजिलेंस ने ठेकेदार की शिकायत पर जेई को पकड़ा है. आरोप है कि जेई ने ठेकेदार से बिल पास कराने के लिए पैसे मांगे थे. जिसकी शिकायत ठेकेदार ने विजिलेंस को दी थी. बता दें कि गिरफ्तार किया गया जेई कांट्रेक्ट पर नगरपालिका में काम कर रहा था.

जानकारी के मुताबिक हितेष होडल नगरपालिका में जेई के पद पर तैनात कांट्रेक्ट आधार पर तैनात है. आरोप है कि जेई हितेष नगर परिषद में कार्य करने वाले ठेकेदार रोहतास से वार्ड नंम्बर 14 में रास्ते व नालियों के बिल पास करने की एवज में रिश्वत की मांग कर कर रहा था. आरोप है कि आरेापी जेई नगर परिषद में एमई के पद पर कार्यरत अपने मामा ओमदत्त के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था. इसकी शिकायत ठेकदार रोहतास ने विजिलेंस में दी.

शिकायतकर्ता ठेकदार का आरोप है कि जेई तो सिर्फ माध्यम है. लेकिन उपर तक के अधिकारी पैसे खाते हैं जिसकी रिकार्डिंग उसके पास है. ठेकेदार की शिकायत पर विजिलेंस ने कार्रवाई करने से पहले होडल के तहसीलदार गुरूदेव को ड्यूटी मजिस्टेªट नियुक्त किया। ठेकेदार ने जैसे ही जेई को 70 हजार रुपये दिए तैयार विजिलेंस टीम ने मौके पर रंगे हाथों पकड़ लिया.

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular