Tuesday, June 18, 2024
Homeরাজ্যआरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

करनाल के गांव गोंदर में शुक्रवार को देर शाम हत्या के आरोपी के घर रेड करने गई पुलिस टीम पर परिजनों ने हमला बोल दिया. इसमें थाना प्रभारी और एक महिला पुलिसकर्मी को चोटें आई हैं.

गोंदर में शुक्रवार को देर शाम हत्या के आरोपी के घर रेड करने गई पुलिस टीम पर परिजनों ने हमला बोल दिया. इसमें थाना प्रभारी व एक महिला पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आई हैं. पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी में है. थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंधू ने बताया कि बीते दिनों गांव गोंदर में दो पक्षों के आपसी विवाद में एक युवक कपिल गंभीर रूप से घायल हो गया था. शुक्रवार को इलाज के दौरान पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई. इसी मामले में डीएसपी असंध के निर्देशानुसार हत्या के आरोप में नामजद आरोपी के घर पुलिस टीम रेड करने गई, जहां पर आरोपी के परिजनों सहित पड़ोसियों ने हमलाकर पुलिस के साथ मारपीट की. इसमें थाना प्रभारी व महिला पुलिसकर्मी सहित अन्य पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. थाना प्रभारी ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी के परिजनों व पड़ोसियों ने हमला कर पुलिस गाड़ी का घेराव कर तेल छिड़ककर आग लगाने की बात कही. इसके बाद गोंदर से पुलिस टीम अपनी जान बचाकर थाना निसिंग पहुंची.

गांव में बना तनाव का माहौल

एक पक्ष के युवक की मौत के बाद गांव में तनाव भरा माहौल बन गया. इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन थाना निसिंग के बाहर तैनात है. इसके साथ ही समय समय पर गांव गोंदर में पुलिस राउंड भी लगा रही है. थाना प्रभारी का कहना है कि तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए गोंदर में भी पुलिस बल तैनात है. हत्या के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है. रेड के दौरान आरोपियों की खोजबीन जारी है. जानकारी के अनुसार किसी कारण से शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को नहीं हो पाया है. शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

SHARE
RELATED ARTICLES
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it

Most Popular